जिंदगी

बेडरूम में ट्राई करिए ये 3 तरीके, पार्टनर का मूड फौरन बन जाएगा

ज्यादातर महिलाए सेक्स में अधिक रूचि नहीं लेती है. लेकिन पुरुषो के दिमाग में हर समय केवल सेक्स ही छाया रहता है. इसी वजह से कई बार पति और पत्नी के संबंधों में सेक्स की वजह से दरार आ सकती है. अगर आप भी ऐसी ही किसी परेशानी से गुज़र रही है और अपने टूटते रिश्ते को बचाना चाहती है.

तो आज हम आपकी मदद के लिए कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है. जिनकी मदद से आप अपने पति को उत्तेजित कर उनके सेक्स मूड को बूस्ट कर सकती है.

होंठो से: महिलाओ के होंठ उनके शरीर का सबसे कामुक हिस्सा होता है. महिलाए अपने हुहतो की मदद से अपने पति को काफी उत्तेजित कर सकती है. इसके लिए अपने होंठो की मदद से अपने साथी के शरीर को चूमे आप चाहे तो लिपस्टिक का भी इस्तेमाल कर सकती है. ये आपके आनंद को बढ़ाने का काम करेगी.

बॉडी लैंग्‍वेज: महिलाओ की बॉडी लैंग्वेज एक ऐसा हथियार है जो कभी खाली नहीं जाता. अगर आप अपने पति को उत्तेजित करने के बारे में सोच रही है तो ये तरीका सबसे बेस्ट है. आप अपने पति के सामने जितनी कामुक आदि करेंगी, उतनी ही जल्दी वह आपकी तरफ आकर्षित होंगे. इसके अलावा सेक्स के दौरान भी सही बॉडी लैंग्वेज से सेक्स के मज़े को बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए आप सेक्स के दौरान अपने साथी का पूरा सहयोग करे.

अंगो का प्रदर्शन: ये सदियों से इस्तेमाल किया जाने वाला तारिक है. पुरुष महिलाओ के गुप्तांगो को अंतर्वस्त्र में देख कर काफी जल्दी उत्तेजित होते है. इसके लिए आप सेक्सी लिंगेरी का भी इस्तेमाल कर सकती है. इस दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले अंतरवस्त्रो के रंगों का चयन आपके पति की पसंद के हिसाब से करे

Back to top button