जरा हट के

बेटी के मुंह में निशान देख छुटे मां के पसीने, लेकिन वजह जानकर आंसू के साथ निकल पड़ी हंसी

जब घर में बच्चे का जन्म होता है. तो माँ -बाप की जिम्मेदारी पहले से जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है. हर माँ-बाप की अपने बच्चे के पालन-पोषण में कोई कमी नहीं छोड़ते. इसी को देखते हुए आज हम एक ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे है. जहा एक माँ अपने बच्ची के लिए परेशान हो गए वजह की उनकी मासूम की प्यारी मासूम बच्ची की एक हरकत.

बताते चले  मामला कुछ ऐसा है की बच्ची से खेल-खेल में मां की नजर उसके मुंह की तरफ जाती है तो वो हैरान हो जाती है क्योंकी बेटी की मुंह का ऊपरी हिस्सा काला है। यह देख बच्ची की मां डर गई। निशान को देखकर बच्ची की मां उस काले निशान को मिटाने की कोशिश करने लगी। लेकिन ऐसा न होने पर मां ने फ़ौरन डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने उस बेटी की जांच की और बताया कि ये उसका जन्मचिह्न हो सकता है।

So I’m playing with Bella today and notice the roof of her mouth is black. I try wiping it to see if it would come off,…

Gepostet von Darian Depreta am Donnerstag, 30. Mai 2019

आगे बताते चले बच्ची की मां तब भी नहीं मानी और ने इस बात को इनकार करते हुए कहा कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता है मैं रोज उसका मुंह साफ करती हूं। तब हमे तो नहीं दिखाई दिया। फिर वो दूसरे डॉक्टर के पास गयी और वहा उसको दिखाया। लेकिन जब उसकी मां उसे दूसरे डॉक्टर के पास लेकर गई तो उसने देखा वो निशान थोड़ा सफेद हो गया था। जब नर्स ने इस निशान को हटाने की कोशिश की तो वह साफ हो गया।

मिली जानकरी के मुताबिक नर्स ने बताया काला निशान बॉक्स का एक टुकड़ा था जिसे बच्ची ने चबाया होगा और वो टुकड़ा उसके मुंह में ही फंस गया। यह सुन महिला रो पड़ी और राहत के सांस लेते हुई महिला को हंसी भी आई। इस घटना को महिला ने अपने फेसबुक पर एक तस्वीर के साथ शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। महिला ने लिखा है उसकी बेटी के दांत निकल रहे हैं इसलिए वो हर चीज को चबाने की कोशिश करती है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पोस्ट को अब तक 15000 से अधिक लाइक मिल चुके है। यूजर इस पोस्ट को फनी बता रहे हैं।

Back to top button