क्राइम

बुलंदशहर में सनसनीखेज वारदात : पहले लूटी अस्मत फिर हत्या कर घर के आंगन में दफना दी लाश  

बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में एक किशोरी की दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। इस मामले के आरोपी ने किशोरी की हत्या कर शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर दिया। हालांकि पुलिस ने मंगलवार को किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के मकान में गहरे गड्ढे से बरामद कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 25 फरवरी को किशोरी अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान वह पानी पीने के लिए हरेंद्र के घर के लिए निकली थी, लेकिन बिटिया वापस नहीं लौटी। परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन किशोरी का कही सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने अनूपशहर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। दो दिन बाद अचानक हरेंद्र फरार हो गया।

घर के आंगन में मिला शव
परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने हरेंद्र को नामजद करते हुए दोबारा तहरीर दी। वहीं, पुलिस और परिजन मंगलवार को आरोपी के घर की तलाशी में जुटे थे कि आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी। पुलिस ने मिट्टी को हटाने का प्रयास किया तो गहरे गड्ढे में किशोरी का नग्न अवस्था में शव दबा मिला। पुलिस ने किशोरी के शव को किसी तरह बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किशोरी नग्न अवस्था में थी।

सिर पर मिले गहरे घाव

किशोरी के सिर पर चोट के गहरे घाव थे और गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी पुलिस को मिला है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं रेप के बाद किशोरी की हत्या पत्थर से वार कर की गई। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर फरेंसिक नमूने लिए हैं। डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है। परिजनों ने सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दरिंदे को फांसी की सजा की मांग कर डाली है। परिजनों से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं।

आरोपी के पिता को हिरासत में लिया गया
उधर से मामले में डीएम रवींद्र कुमार और एसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर बताया कि इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी जबकि आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया गया है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Back to top button