मनोरंजन

बुरी खबर: दीपिका-रणवीर के ब्याह की एक तस्वीर भी नहीं देखेंगे आप!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अगले महीने शादी कर रहे हैं। खबर है कि दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों शादी के बाद तसल्ली से हनीमून भी नहीं मना पाएंगे। इसकी वजह है रणवीर की फिल्म सिंबा। रोहित शेट्टी की यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में रणवीर शादी के बाद फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। इस वजह से उन्हें हनीमून पीरियड को शॉर्ट करना पड़ रहा है।

फैन्स के लिए बुरी खबर : हाल ही में दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है। खबर है कि दोनों की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट और फैमिली फ्रेंड्स को मैरिज स्पॉट पर मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं होगी। इस वजह से शादी की कोई भी फोटो उस दिन सामने नहीं आ पाएगी। हालांकि, बाद में कपल खुद फोटो जारी कर सकता है। ऐसे में फैन्स को शादी की फोटोज देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

15 नवंबर को शादी करने की वजह : दीपिका और रणवीर 15 नवंबर को शादी क्यों कर रहे हैं इस बात का खुलासा हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों ने फिल्म गोलियों की रास लीला राम-लीला में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। ये फिल्म 15 नवंबर 2013 को रिलीज हुई थी। 15 नवंबर 2018 को फिल्म के पांच साल पूरे हो रहे हैं। इसी वजह से इस दिन दोनों स्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

करीबी दोस्त और फैमिली मेम्बर्स ही होंगे शामिल : दीपिका और रणवीर का शादी समारोह बेहद प्राइवेट रखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 28-29 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। इसमें सिर्फ रिश्तेदार और करीबी ही शामिल होंगे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा। यह रिसेप्शन पार्टी होटल ग्रैंड हयात में होने की संभावना है। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

Back to top button