खेलजरा हट के

बुमराह ने वाइफ संजना को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा ये प्यारा मैसेज

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उनकी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर वाइफ संजना गणेशन इन दिनों आईपीएल 2021 के स्थगित होने पर क्वालिटी टाइम एक साथ बिता रहे हैं. बुमराह ने अपनी पत्नी के 30वें जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की और रोमांटिक कैप्शन लिखा.

बुमराह ने ब्लैक एंडर वाइफ फोटो शेयर की जिसमें संजना उनके गालों पर किस कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे उस इंसान को जो मेरा दिल हर दिन चुराती है. तुम मेरी हो, मैं तुमसे प्यार करता हूं.”

गौरतलब है कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर रवाना हो चुके हैं. बुमराह और संजना की शादी आईपीएल के कुछ ही दिन पहले हुई थी. अब बुमराह घर लौट चुके हैं और अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं.

बुमराह ने आईपीएल के पहले चरण के दौरान एमआई के लिए 7 मैचों में 6 विकेट लिए थे. उनकी इकॉनमी रेट 7.11 पर काफी प्रभावशाली थी. इससे पहले उन्होंने आईपीएल के यूएई संस्करण के दौरान 27 विकेट्स लिए थे.

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 को 4 आईपीएल फ्रेंचाइजी- सीएसके, केकेआर, डीसी और एसआरएच के अंदर कोविड के कई मामलों के सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था. सभी खिलाड़ी, सहायक कर्मचारी जिन्होंने कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं, उनकी चिकित्सकीय देखरेख की जा रही है. आईपीएल 2021 के क्रू और मुंबई इंडियंस के बीच कोई मामला नहीं था, इसलिए बुमराह और संजना के फिर से मिलने में कोई समस्या नहीं थी.

Back to top button