खेल

बुमराह के चोटिल होते ही कोच शास्त्री बन गए टॉप ट्रेंडिंग, बेहद मजेदार है कारण !

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेले जाने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

बुमराह के चौथे टेस्ट से बाहर होने की खबर सुन सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ट्रेंड करने लगे। ट्रोर्ल्स शास्त्री को चौथे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की बात कह मजे लेने लगे।

वैसे बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। मौजूदा दौरे पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल होकर टीम से बाहर हो चुके हैं जिसमें पेसर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और उमेश यादव (Umesh Yadav) प्रमुख हैं। बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) , हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी चोट के कारण चौथे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं।

चार मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में आखिरी टेस्ट निर्णायक हो गया है। जो टीम गाबा में जीतेगी सीरीज उसी के नाम होगी। सिडनी में खेला गया सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सोमवार को ड्रॉ रहा जबकि बॉक्सिंग डे (Boxing Day Test) के मौके पर मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से पराजित किया था। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में भारत को पराजित किया था।

Back to top button