देश

बीमार लालू से मिलने अस्पताल पहुंचे बेटी-दामाद, डॉक्टर्स ने बोली ये बात

रिम्स में इलाज करा रहे आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने मंगलवार को उनके बेटी और दामाद पहुंचे. दोनों ने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी प्राप्त की. जेल अधीक्षक से अनुमति लेने के बाद बेटी हेमा यादव और दामाद विनीत यादव रिम्स पहुंचे और अपने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक के द्वारा विशेष अनुमति मिलने पर ही उन्हें लालू प्रसाद यादव से मिलने दिया गया.

मीडिया ने राजद प्रमुख की बेटी और दामाद से बात करनी चाही लेकिन उन्होंने मीडिया को नजरअंदाज कर दिया. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं. उनकी स्वास्थ्य सही नहीं होने के कारण पिछले कई महीनों से रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद अपना इलाज करवा रहें हैं.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव से मिलने का समय शनिवार को पुलिस अधीक्षक के द्वारा निर्धारित किया गया है. लेकिन मंगलवार को उनके बेटी हेमा यादव और दामाद विनीत यादव को विशेष अनुमति दिया गया जिसके उपरान्त ही वे लोग लालू प्रसाद यादव से मिल पाए. रिम्स के डॉक्टरों के द्वारा यह जानकारी प्राप्त हुई है कि फिलहाल लालू यादव की तबियत स्थिर है. उनका ब्लड प्रेशर और शुगर फिलहाल कण्ट्रोल में है.

Back to top button