ख़बरछोटा पर्दा

बिग बॉस-12: रोमिल के इस सवाल से पक्का होगा जलोटा-जसलीन का ब्रेकअप !

बिग बॉस 12 की सबसे फेमस जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है. लेकिन ये जोड़ी फिलहाल अलग हो गई है. जी हां अनूप जलोटा बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हैं और वो वहां से जसलीन पर नजर रख रहे हैं. लेकिन जसलीन ने अपने बॉयफ्रेंड जलोटा के जाने के बाद से शिवाशीष के साथ नजदीकियां बढ़ा ली हैं. वहीं अनूप जलोटा सीक्रेट रूम से लगातार जसलीन और शिवाशीष की दोस्ती पर नज़र बनाए रखे हैं.

जसलीन को अक्सर शिवाशीष संग अपने दिल की बात शेयर करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा को इससे कोई दिक्कत नहीं है. मंगलवार के एपिसोड में आधी रात लाइट बंद होने के बाद शिवाशीष और जसलीन को बात करते हुए देखा गया.

जसलीन आधी रात को शिवाशीष को अपने और जलोटा के रिश्तों के बारे में बता रही थीं. शिवाशीष ने जसलीन से ये भी कहा अनूप जी के बारे में सोचो बस। ऐसा क्या कह दिया जसलीन ने शिवाशीष को. जो उन्होंने ये बोल डाला। दरअसल जसलीन थोड़ा LOW फील कर रही थीं ये बात उन्होंने आधी रात को शिवाशीष को बताई.

इस पर शिवाशीष ने कहा जलोटा जी के बारे में सोचो बस ठीक हो जाओगी. साथ ही शिवाशीष ने जसलीन और जलोटा की रिलेशनशिप के बारे में जब जसलीन से पूछा तो उन्होंने कहां शो के बाहर ही सब बताओगी. अनूप संग अपने रिश्ते पर जसलीन का ये बयान दर्शकों की रुचि बढ़ा रहा है. वैसे भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठ चुके हैं. लोगों का कहना है कि पॉपुलैरिटी के लिए दोनों ने रिलेशन का टैग अपनाया है.

आपको बता दें इससे पहले भी जलोटा के जाने के बाद रोमिल ने जसलीन से कहां था कि तुम अब सिंगल हो गई अब कोई भी तुम पर लाइन मार सकता है. इतना ही नहीं जसलीन ने रोमिल से ये भी पूछा था कि लिव इन में रहने पर प्रॉपर्टी में हिस्सा मिलता है कि नहीं. शो में ये बात दीपक ने रोमिल से पूछी थी कि आखिर क्यों जसलीन ऐसा पूछ रही हैं इस पर रोमिल कहते हैं, ये उनका पब्लिसिटी स्टंट है. अब ऐसा जसलीन ने क्यों पूछा ये तो जसलीन ही बता सकती हैं.

Back to top button