ख़बरछोटा पर्दा

बिग बॉस 12: तीसरे हफ्ते में खुला तीसरा झूठ, आप बनाए जा रहे बेवकूफ

भारतीय टेलीविजन का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन शुरू हो चूका है। बिग बॉस के पिछले सीजन के अनुसार इस सीजन में भी कॉमनर और सेलिब्रिटीज के बीच मुकाबला है। लेकिन बतौर कॉमनर के रूप में आये बिग बॉस के हर एक कंटेस्टेंट के बारे में धीरे-धीरे सारे सच सामने आ रहे है जिससे ये पता चल रहा है की ये आम लोग नहीं है और ऐसे लोगों के झूठी बात फैला कर बिग बॉस देखने वाले करोड़ों दर्शकों के साथ धोखा किया जा रहा है।

बिग बॉस में पहले ही दिन से सबकी पसंद बन जाने वाले दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी राणा के बारे में भी दर्शकों को झूठ बताया गया है। दरअसल उर्वशी राणा का पहले से बॉयफ्रेंड है जबकि शो में उर्वशी ने बताया की वो दीपक से प्यार करती है। लेकिन सच्चाई ये है की वो दीपक के पास सिर्फ गाना सिखने जाती है।

बिग बॉस के घर में प्रवेश करने समय शिवाशीष और सौरभ ने खुद को बिजनेसमैन और किसान के तौर पर सबके सामने अपने आप को पेश किया था। लेकिन जल्द ही इन दोनों की सच्चाई सब के सामने आ गई और जिससे ये पता चला की सौरभ पटेल असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं जबकि खुद को बिज़नेसमैन बताने वाले शिवाशीष मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्टर हैं।

बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी एमटीवी पे आने वाले रियलिटी शो रोडीज का हिस्सा रह चुके है, भले वो पर्सनल इंटरव्यू में फेल हो गए थे। लेकिन सबसे बड़ी बात है की बिग बॉस द्वारा दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी नहीं किया गया।

इतने सारी बनावटी कहानियों से तो यही लग रहा है की बिग बॉस देखने वालों करोड़ों दर्शकों के साथ धोखा हो रहा है और उनके सामने सच्चाई दिखाने के बजाय झूठे कहानियों में भरोसा करने को मजबुर किया जा था है।

Back to top button