छोटा पर्दा

बिग बॉस 12: टूटेगी निर्मल-रोमिल की जोड़ी या बाहर होंगी रोशनी-कृति ?

हमेशा से ‘बिग बॉस’ में हर सप्ताह एक जोड़ी का जाना तय होता है लेकिन ‘बिग बॉस’ ने बीते हफ्ते सभी दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया जब किसी को भी घर से बेदखल नहीं किया गया. हालांकि, पिछली बार वाला लेडी लक इस हफ्ते किसी काम नहीं आया. सूत्रों की माने तो इस हफ्ते हम तीन सदस्यों को अलविदा कह सकते हैं. जिसमें एक जोड़ी और एक जोड़ी का एक सदस्य शामिल है. जी हां टूट सकती है पुलिस और वकील की जोड़ी घर से जा सकते हैं पुलिसमेन निर्मल सिंह.

हाल ही में सोशल मीडिया पर @TheKhbri द्वारा यह जानकारी साझा की गई थी. इसकी जानकारी के अनुसार, रोशमी बानिक और कृति वर्मा शो से बाहर हैं. आउटहाउस से निकलने वाली ये दोनों लड़कियां घर के पहले कप्तान के रूप में चुनी गई थीं. इस दौरान रोशमी ने अपने व्यवहार से काफी फैंस पाए थे. वहीं समुद्री लुटेरे वाले टास्क के दौरान कृति को उनके बुरे संचालक होने का खामयाजा भुगतना पड़ा, इस दौरान उनपर जोड़ी वाला सदस्य होने के कारण सेलीब्रिटीज के साथ बुरा व्यवहार होने पर भी कुछ न बोलने का आरोप लगा.

वहीं दूसरी नॉमीनेट जोड़ी रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह है. हर कोई महसूस करता है कि रोमिली एक मजबूत खिलाड़ी है, इसलिए वह आगे रह सकते हैं. लेकिन यह जोड़ी टूटने के आसार हैं, आने वाले एपीसोड में दोनों दोस्तों के बीच बातचीत होगी और निर्मल इस शो से बाहर निकलेंगे. सीजन की सबसे रोचक जोड़ी में से एक, रोमिल एक वकील और निर्मल एक पुलिसकर्मी हैं, खबरी ने यह भी बताया कि दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू इस सप्ताह सुल्तानी अखाड़े में आ सकती हैं. ऐसा लग रहा है कि ‘सासुरल सिमर का’ फेम दीपिका इस अखाड़े में बाजी मार सकती हैं. कॉलर ऑफ द सेगमेंट में डबल-फेस होने के बारे में श्रीसंत को प्रशंसक के सवालों का सामना करना पड़ेगा.

इस सब से परे वीकेंड पर ‘बिग बॉस’ के घर में जमकर बॉलीवुड मस्ती होने के आसार भी हैं. क्योंकि ‘अंधाधुन’ और ‘लवयात्री’ के स्टार घर वालों से मिलने और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर आ रहे हैं.

Back to top button