ख़बरमनोरंजन

बिग बॉस 12: जसलीन से नाराज़ हुए अनूप जलोटा, बोले- अब नहीं रहेगा रिश्ता!

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित जोड़ी रही है और अब उनके चर्चित होने की वजह और भी खास हो चुकी है| दरअसल अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ ब्रेकअप कर लिया है जिस वजह से जसलीन शो के दौरान काफी मायूस नज़र आ रही है| इतना ही नही जसलीन अनूप को मानते हुए भी नज़र आ रही है लेकिन अनूप ने अपना मन पक्का कर लिया है| दोनों के बीच झगड़े की वजह आपको चौका देगी!

दरअसल, एक टास्क के दौरान अनूप जलोटा को बंधक बनाया गया था और जसलीन से कहा गया था कि अगर वे उन्हें छुड़ाना चाहती हैं तो उन्हें अपने कपड़े और मेकअप का सामान कुर्बान करना होगा। साथ ही उन्हें अपने बाल कटवाने के लिए भी बोला जाता है। लेकिन जसलीन इसके लिए तैयार नहीं होतीं। टास्क के बाद खाने के दौरान अनूप बाकी घरवालों से कहते हैं कि उन्हें जसलीन का फैसला बहुत बुरा लगा। इस पर जसलीन सफाई देती हैं कि उन्हें अपने कपड़े और मेकअप का सामान भी अनूप के बराबर ही मायने रखता है।

अनूप ब्रेकअप का फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि जब जसलीन उनके लिए अपने मेकअप के सामान और कपड़ों का मोह तक नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए वे अब से वे जसलीन के साथ जोड़ी में नहीं हैं। अनूप यह भी कहते है कि इस टास्क एक जरिए उन्हें रिश्ते की गहराई का पता चल गया।

उनके मुताबिक, टास्क में जसलीन से सिर्फ कपड़े मांगे गए थे, उनकी जान नहीं। अनूप कहते हैं कि अगर उनके सामने ऐसी स्थिति होती तो वे अपने सारे कपड़े कुर्बान कर देते। बिग बॉस 12 की शुरुआत से ही अनूप और जसलीन का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखना यह है कि दोनों वाकई अलग हो गए हैं या फिर यह उनका पब्लिसिटी स्टंट है?

Back to top button