मायानगरी

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा बने खंबा, जसलीन ने किया पोल डांस

‘बिग बॉस 12’ के वीकेंड के वार में भजन सम्राट कहे जाने वाले और अब तक घर के अंदर सबसे ज्यादा सु्खियां बटोरने वाले अनूप जलोटा को घर से बाहर निकाल कर एक सीक्रेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह रही कम वोट. अनूप और जसलीन मथारू की जोड़ी को सबसे कम वोट मिले, जिसके कारण अनूप को घर से बाहर जाना पड़ा. लेकिन यह अनूप जलोटा के लिए बेस्ट रहा, क्योंकि घर से बाहर आकर अब वह सीकिरेट रूम से घर के हर सदस्य पर बारीकी से नजर रखेंगे.

Big Boss 12
 

इससे पहले ‘बिग बॉस 12’ के इस एपिसोड में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने अंदाज में सभी को जमकर हंसाया. भारती घरवालों को टेंशन से मुक्त करने के लिए श्रीसंत को किस करते हुए कहती हैं कि वह अच्छा खेल रहे हैं. साथ ही भारती सिंह बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज पर रोमांस करते नजर आती हैं. इसमें अपने साथ वो 9 बच्चों को भी लाती हैं और सलमान को बताती हैं कि ये आपके ही ‘बच्चे’ हैं.

Big Boss 12
 

भारती सिंह के लिए भजन सम्राट अनूप जलोटा गाना गाते हैं. इसके बाद भारती स्टेज पर बुलाकर अनूप और घर के एक और सिंगर दीपक के बीच मुकाबला करा देती हैं, जहां दोनों अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हैं. गाने सुनने के बाद भारती सिंह घर की सदस्य नेहा पेंडसे से पोल डांस करने को कहती हैं. जहां नेहा अपने सेक्सी पोल डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देती हैं. पता हो कि एक्ट्रेस होने के साथ नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं.

Big Boss 12
 

नेहा पेंडसे के डांस के बाद कॉमेडियन भारती अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन से पोल डांस करने को कहती हैं, जहां अनूप को ही ‘पोल’ मान लिया जाता है. भारती अनूप से कहती हैं कि उन्हें एक पोल बनना है, कोई रिएक्शन नहीं देना है. बिलकुल पोल की तरह खड़ा रहना है. भारती बोलती हैं कि अगर अनूप जसलीन के डांस के दौरान रिएक्शन देते हैं तो वह हार जाएंगे.

Big Boss 12
 

उसके बाद जसलीन अनूप को पकड़-पकड़कर पोल डांस करने लगती हैं. जसलीन ‘जरा जरा टच मी टच मी’ पर परफॉर्म करती हैं, जो घरवालों को काफी पसंद आता है और सभी जसलीन के डांस की तारीफ भी करते हैं. वहीं, जसलीन के बाद भारती भी अनूप के पोल डांस करती हैं, जो बहुत ही मजेदार होता है.

Back to top button