मनोरंजन

बिग बॉस में रातोंरात बड़ा खेल, घर से दोबारा बाहर हुए विकास गुप्ता!

बिग बॉस 14′ से हाल ही जैस्मिन भसीन बेघर हुईं और उनके चौंकाने वाले इविक्शन ने सलमान खान तक को रुला दिया था। अब बिग बॉस के घर से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि विकास गुप्ता रातोंरात बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं।

बिग बॉस से जुड़ी जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के मुताबिक, विकास गुप्ता की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें घर से बाहर भेजा गया है। बीते कुछ दिनों से विकास की तबीयत खराब लग रही थी। हालांकि अब विकास घर में वापस आ पाएंगे या नहीं, यह फिलहाल कहा नहीं जा सकता। अगर उन्हें वापस आना भी हुआ तो घर से बाहर जाने और फिर अंदर आने से पहले विकास को 14-14 दिन के क्वॉरंटीन में रहना होगा। इसलिए विकास गुप्ता के घर में वापसी के आसार कम ही नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों राखी सावंत की नाक में जब चोट लगी थी तो उन्हें भी घर से बाहर जाकर डॉक्टर से मिलने की सलाह के साथ-साथ यही क्वॉरंटीन वाली बात बताई गई थी। इसके बाद राखी ने शो में बने रहना ही बेहतर समझा।

वहीं बता दें कि इसी सीजन में विकास गुप्ता को पहले बाहर कर दिया गया था। अर्शी खान के साथ लड़ाई के दौरान विकास ने आपा खो दिया था और गुस्से में आकर अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया। हालांकि कुछ दिनों बाद विकास की दोबारा बिग बॉस के घर में वापसी हो गई थी।

Back to top button