ख़बरमनोरंजन

बिग बी के बयान पर भड़कीं तनुश्री, सुनाई जमकर खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद से ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

कई फिल्मी हस्तियां उनके सपोर्ट में सामने भी आई हैं, तो वहीं दूसरी ओर बहुत से दिग्गज सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मामले में कोई भी बयान देने से अपना पल्ला झाड़ लिया है। लेकिन अब तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ-साथ उन सभी हस्तियों को भी फटकार लगा दी है जो इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

दरअसल हाल ही में ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन से इस मामले पर सवाल किया गया। तो इससे बचते हुए उन्होंने कहा कि, “न तो मैं नाना पाटेकर हूं और ना ही तनुश्री दत्ता, तो इस पर मैं कैसे कुछ भी कह सकता हूं।” अब तनुश्री बिग बी के इस जवाब से काफी नाराज हैं और उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उन्होंने कहा, “अमिताभ बच्चन की बातें सुनकर बहुत बुरा लगा। इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो सामाजिक मुद्दों को अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के सामने पेश करते हैं। लेकिन जब भी ऐसे किसी मामले पर बात करनी हो या गलत चीजों पर आवाज उठानी हो तो वह इस पर ऐसे बयान देते हैं जिनका कोई मतलब ही नही होता।”

Back to top button