खेलजरा हट के

बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को धोखा दिए ये क्रिकेटर्स, नंबर 4 के तो रहे कईं अफेयर्स

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी जिंदगी हर किसी को आकर्षित कर लेती है. यही कारण है कि खेल जगत भी इस बाॅलीवुड जगत की ओर हमेशा से आकर्षित रहा है इसी आकर्षण के कारण ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं जिनका बॉलीवुड अदाकाराओ के साथ चक्कर रहा है. कई क्रिकेट के खिलाड़ी तो ऐसे भी रहे है जिन्होंने इन अदाकाराओ के लिए अपनी पत्नियों को भी धोखा दे डाला. बाॅलीवुड हसीनाओ के चक्कर में खिलाड़ी ये तक भूल गए की वह शादीशुदा है और इस गलती का क्या अंजाम हो सकता है चलिए बताते इनके बारे में:-

मोहम्मद शमी
क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अपनी बीवी का दिल किसी दूसरी औरत के लिए तोड़ा, हालांकि शमी का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा है. शमी की पत्नी रही हसीन जहां ने मीडिया के सामने शमी के बारे में कई खुलासे किए. हसीन जहां ने सबूत के साथ शमी को एक्सपोज कर दिया था.

सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेटर बेहतरीन सौरव गांगुली का नाम खूबसूरत एक्ट्रेस नगमा के साथ जुड़ चुका है. नगमा के साथ सौरव के करीब आने से उनकी पत्नी डोना को काफी परेशान हो गई थी. समय रहते दोनों संभलन गए और सौरव अपनी पत्नी के पास वापस आ गए.

मोहम्मद अजहरुद्दीन

दरअसल 1994 में मोहम्मद अजहरुद्दीन का चक्कर बॉलीवुड अदाकारा संगीता बिजलानी से था. अजहरुद्दीन उस समय शादीशुदा थे. संगीता से शादी रचाने के लिए अजहरुद्दीन ने अपनी 9 साल की शादीशुदा जिंदगी को तोड़, पत्नी नौरीन से तलाक ले लिया था. तलाक के समय अजहर को अपनी पत्नी को एक करोड रुपए देने पड़े. 1996 में अजहर ने संगीता बिजलानी से शादी रचाई. लेकिन संगीता और अजरुदीन की शादी भी 13 साल बाद खत्म हो गई. तब खबर थी कि अजहरुद्दीन का अफेयर बैडमिंटन प्लेयर के साथ था जिसके बाद संगीता उनसे दूर हो गई.

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री की जितनी चर्चा प्रोफेशनल जिंदगी में होती है उतनी ही चर्चा उनकी निजी जिंदगी के भी होती रही है. वैसे तो शादी से पहले रवि शास्त्री की जिंदगी में कई महिलाओं का आना-जाना था लेकिन 1990 में शादी रचाने के बाद भी उनका नाम कई महिलाओं से जुड़ा. दरअसल रवि शास्त्री का नाम अदाकारा निमृत कौर से भी जुड़ा कहते है दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. हालाँकि मीडिया में अपने रिलेशनशिप की चर्चा को निमृत कौर ने बयान देकर गलत खबर बता दिया.

Back to top button