उत्तर प्रदेश

बहराइच में दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर पेड़ सेट टकराई डीसीएम, चालक समेत 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में गोंडा-बहराइच हाईवे पर स्थित रसूलपुर के पास अलमारी से लदी डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। डीसीएम चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। डीसीएम आजमगढ़ से अलमारी लादकर लखीमपुर के लिए जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्लीनर की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। घटना की सूचना के बाद मृतक परिजनों के घर में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बृंदा बाजार गांव निवासी 30 वर्षीय विक्की पुत्र शेषनाथ गौड़ अपने भाई की डीसीएम चलवाते हैं। इसी थाना क्षेत्र के कलंदरपुर गांव निवासी 32 वर्षीय जावेद पुत्र कैसर डीसीएम चालक थे। चालक अपने साथ किसी क्लीनर को लेकर अलमारी लादकर तीनो लोग सवार होकर लखीमपुर के लिए निकले हुए थे।

अनियंत्रित होकर पेड़ सेट टकराई डीसीएम

जैसे ही वह जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गोंडा- बहराइच मार्ग पर स्थित रसूलपुर गांव के पास पहुंचे थे। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक समेत तीनों लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर देहात कोतवाल प्रेमपाल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। गाड़ी से शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

देहात कोतवाल ने बताया कि क्लीनर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। गाड़ी मालिक को सूचना दे दी गई है। वह आ रहे हैं। रास्ते में है। उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button