ख़बरमनोरंजन

बहन को खत लिखते हुए रोने लगीं आलिया, देखिए इमोश्नल करने वाला Video

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की पहली किताब आई हेव नेवर बीन अनहैपियर का कवर 10 अक्टूबर को लॉन्च हुआ था. अब इसी सिलसिले में उनकी बहन आलिया ने एक इमोशनल वीडियो शूट किया है. इस वीडियो में आलिया ने अपनी बहन शाहीन की लाइफ जर्नी के साथ-साथ उनके साथ अपनी बॉन्डिंग की बात भी है.
उन्हें शाहीन के लिए एक लेटर लिखते दिखाया जाता है जिसके अंत में वह अपने आंसू रोक नहीं पाती और रो पड़ती हैं.वीडियो की शुरुआत होती है आलिया और शाहीन के बचपन के वीडियो से जिसमें बड़ी बहन शाहीन आलिया को गोदी में उठाये और प्यार करती हुई दिखती हैं. इसके बाद यह दोनों ग्रैंडफादर और अपनी मां सोनी राजदान के साथ मिलकर डांस करती दिखाई देती हैं.

आलिया इस पल को कभी न भूल सकने वाला बताती हैं.साथ ही वीडियो के अंत में वह इस बात का भी जिक्र करती हैं कि 25 साल से उनके साथ रहते हुए भी वह उस दौर पर में शाहीन की उतनी मदद नहीं कर पाईं जब वह डिप्रेशन में चली गई थीं.आलिया उन्हें अंत में सॉरी कहती हैं.

Alia Bhatt unveils the cover of sister Shaheen Bhatt's first book

बता दें कि शाहीन एक समय इस कदर डिप्रेशन में जा चुकी थीं कि उन्हें आत्महत्या के ख्याल भी आने लगे थे लेकिन काफी हिम्मत करके वह इस दौर से बाहर निकलीं.इस बात का जिक्र उनके पिता महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में किया था.शाहीन आलिया की तरह फिल्मों में करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती हैं लेकिन उन्हें लिखने का बेहद शौक है और इसी वजह से वह अपनी पहली बुक लेकर आ रही हैं.

Back to top button