उत्तर प्रदेश

बरेली वासियों के लिए बड़ी खबर, अब कॉलोनियों और सोसाइटी में भी होगा वैक्सीनेशन

बरेली वासियों के लिए अब एक बड़ी खबर है , डीएम नीतीश कुमार ने रविवार को आयोजित हुई एक बैठक में आदेश जारी करके बताया है कि शहर की कॉलोनियों, सोसाइटियों, जहां भी आरडब्ल्यूए अपनी सूची देगी, वहां कोरोना वैक्सीनेशन वैन भेजकर वैक्सीन लगाई जाएगी।
डीएम ने बताया वर्तमान में बरेली क्लब, बरेली कॉलेज, संजय कम्युनिटी हॉल और स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के 45 वर्ष से अधिक के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। रविबार को डीएम की ये बैठक जन प्रतिनिधियों एवं संबंधित अधिकारियों के साथ जूम एप पर सम्पन्न हुई। डीएम के अनुसार मौजूद वक्त में मोबाइल वैन से रोज पांच-पांच गांवों में सैम्पलिंग कराए जाने के साथ ही वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था भी की जा रही है , अब पंचायत भवन या प्राथमिक विद्यालयों में भी वैक्सीनेशन कैम्प लगाने का काम शुरु कर दिया जाएगा।

इस ऑनलाइन मीटिंग के दौरान आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार, बहेड़ी के विधायक छत्रपाल सिंह, फरीदपुर के विधायक डॉ. श्याम बिहारी लाल ने भी अपने विचार रखे।  जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. आरएन सिंह ने बताया कि मंडे को जिले के 116 सेंटर्स पर वैक्सीन लगाई जाएगी।जिसके लिए पूर्व में ही तैयारी पूर्ण कर ली गई थी। 44 नये वैक्सीनेशन सेंटर्स बढ़ाए गए हैं और अधिक से अधिक लोगों को कोविड वैक्सीन लगाई जाए इसके लिए विभाग प्रयासरत है।

Back to top button