उत्तर प्रदेशक्राइम

बरेली में मर्डर : नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, आरोपी पूर्व प्रधान गिरफ्तार

नवनिर्वाचित प्रधान मोहम्मद इशाक की फाइल फोटो

बरेली :  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नवनिर्वाचित प्रधान की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या चुनावी रंजिश में अंजाम दी गई है। मृतक प्रधान के परिजनों की ओर से एक पूर्व प्रधान और प्रधान प्रत्याशी रहे शख्स समेत चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। आरोपी पूर्व प्रधान को पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया। बाकी तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार, मृतक 32 वर्षीय मोहम्मद इशाक उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कैंट थाना क्षेत्र के गांव परगवां का नवनिर्वाचित प्रधान थे। बताया गया कि इशाक गुरुवार शाम को लगभग 4 बजे किसी काम से बाइक से बरेली शहर जा रहे थे। रास्ते में लाल फाटक के पास उन्हें गोली मार दी गई। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी रोहित सजवाण पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और छानबीन की। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

एसएसपी ने बताया कि मृतक के परिवार ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगया है। इनमें से एक आरोपी मोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। दरअसल गिरफ्तार आरोपी मोर सिंह परगंवा गांव का पूर्व प्रधान है। इस हत्या में दूसरा आरोपी रतन लाल प्रधानी का चुनाव लड़ा था। आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते यह हत्या की गई।

Back to top button