उत्तर प्रदेशक्राइम

बरेली : पति ने महिला डॉक्टर पर लगाया पत्नी का गर्भपात करने का आरोप

बरेली। दो माह की गर्भवती की हालत भिगड़ने पर महिला डॉक्टर ने ईलाज करने के दौरान गर्भपात करने और महिला की आँत भी काटने का आरोप महिला के पति ने लगाया है । घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है। महिला के पति ने एसएसपी से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है.

तहसील शाहबाद के ग्राम खंधेली का रहने वाले अरविंद कुमार पुत्र सियाराम ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी पत्नी मधुबाला 2 माह के गर्भ से थी जब उसकी हालत अचानक बिगड़ गई 1 मई को गांव में ही क्लीनिक चला रही डॉ जगवती पत्नी सत्यभान निवासी खन्देली जो अपना क्लीनिक खुर्द नवाबपुरा में चलाती है।

उससे राय लेने के लिए फोन किया तो उसने अपने क्लीनिक पर बुला लिया जांच करने के बाद बच्चे को कमजोर बताते हुए पत्नी को भी खतरे की बात कही जिसके बाद पत्नी को अंदर ले गई उसका ऑपरेशन कर गर्भपात कर दिया साथ ही आँत भी काट दी खुद को बचाने के चक्कर में तुरंत पीड़ित को मुरादाबाद ले गई और एक अस्पताल में भर्ती करा दिया तब उसने आश्वासन दिया था कि सारा खर्चा वही करेगी परंतु अभी तक ना तो अस्पताल पहुंची है और उसने अपना फोन नंबर भी बंद किया हुआ है। पीड़ित ने बताया कि वह अपनी पत्नी पर करीब डेढ़ लाख रुपया खर्च कर चुका है पीड़ित ने थाना सिरौली में 24 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी परंतु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है ऐसी डॉक्टर पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग एसएसपी से की है।

Back to top button