मायानगरी

बड़ी हो गई है सलमान की ये भांजी, खूबसूरती में इनके आगे दूसरे स्टार किड्स कुछ भी नहीं

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को कई लोग गॉड-फादर भी कहते हैं. इसका एक कारण ये हैं कि वे बॉलीवुड में अपने दोस्तों और चाहने वालो को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. सलमान एक बार जिसके सिर पर हाथ रख देते हैं उसे बॉलीवुड में काम की कमी नहीं होती हैं. ऐसे में आज हम आपको सलमान खान की सगी भांजी से मिलाने जा रहे हैं जो अब काफी बड़ी हो गई हैं और शायद आने वाले दिनों में सलमान उसे लांच करने के बारे में भी सोच सकते हैं.

एलीजा सलमान खान की भांजी हैं. वो सलमान की बहन अलविरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बड़ी बेटी हैं. एलिजा इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को एक्टर और डायरेक्टर के रूप में प्रेजेंट किया हैं. इन्टरनेट के माध्यम से वो आए दिन अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एलिजा जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो अपने फेंस से उसे दुसरे लोगो के साथ भी शेयर करने को कहती हैं. इस तरह वो बाकी स्टार किड्स की तरह जल्दी पॉपुलर होना चाहती हैं.

इतना ही नहीं जब भी सलमान खान की कोई फिल्म आती हैं तो एलिजा अपने फेंस से उसे देखने की रिक्वेस्ट भी करती हैं. एलिजा को कई बार सलमान खान की फिल्म के प्रमोशन की पार्टी में देखा गया हैं. एलिजा को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना और घूमना फिरना बेहद पसंद हैं. वो इन सभी चीजो से जुड़ी तस्वीरे फेसबुक, ट्विटर व इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

वैसे तो सलमान बॉलीवुड में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को लांच करते रहते हैं. लेकिन अभी ये क्लियर नहीं हैं कि वे क्या एलिजा को भी फिल्मों में लांच करेंगे या कोई और करेगा. दरअसल एलिजा के पिता अतुल अग्निहोत्री भी खुद एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. ऐसे में ये भी हो सकता हैं कि वो खुद ही अपनी बेटी एलिजा को लांच कर दे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान ने हाल ही में जीजा आयुष (बहन अर्पिता के पति) को ‘लवरात्रि’ फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया हैं.

Back to top button