क्राइम

बच्चे से दरिंदगी के बाद हत्या कर शव को बोरे में बाँध तालाब में फेंका, मुबारक और साथी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश स्थित बलरामपुर के महराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दो आरोपितों को 9 साल के एक बालक से कुकर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गाँव में मासूम की हत्या कर के उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने मात्र 4 घंटे में इस कांड का खुलासा कर दिया। मासूम के साथ यौन शोषण करने वाले दोनों आरोपितों- मुबारक उर्फ़ अरमान और विजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल भी किया। इस घटना के बारे में तब पता चला था जब गुरुवार (फरवरी 25, 2021) को गाँव के तालाब से एक 9 वर्षीय बालक का शव मिला था। उक्त शव को बोरे में रख कर फेंक दिया गया था। मृतक 14 फरवरी को गाँव में आयोजित एक मेला देखना के लिए गया हुआ था, लेकिन उसके लापता होने के बाद इसकी शिकायत पीड़ित परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक एके मिश्र ने जानकारी दी है कि बालक का शव मिलने के बाद हत्या की धारा बढ़ाकर मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने शुरू की है। शव बरामद होने के 4 घंटे के अंदर ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को धर-दबोचा। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने कबूल किया है कि वो दोनों उस बच्चे का उत्पीड़न करते थे। रात को दोनों आरोपित मृतक को गन्ने के खेत में ले गए और वहाँ उसका यौन शोषण किया।

इसके बाद गला दबा कर बालक की हत्या कर दी गई। फिर रात को ही शव को बोरे में भर कर खेत में फेंक दिया गया। पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। शव को 12 दिन बाद बरामद किया जा सका। इस घटना के बारे में बताया गया है कि आरोपितों ने शव वाले बोरे में मिट्टी भी डाली थी, ताकि वो तालाब में डूब जाए। पुलिस मामले की आगे जाँच कर रही है, ताकि कोर्ट से आरोपितों को सज़ा दिलाई जा सके।

Back to top button