मनोरंजन

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं. शूट के दौरान फिल्म के कास्ट जमकर मौज-मस्ती भी कर रहे हैं. वहीं इसी से जुड़ा कृति सेनन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन एक केक काटते हैं और उसे अपने साथ में खड़े एक फैन को खाने के लिए शेयर करते हैं.

इस फैन की गोद में करीब एक साल की बच्ची है. जैसे ही वरुण केक उस फैन की तरफ आगे बढ़ाते में बच्ची को लगता है कि केक उसे खाने के लिए दिया जा रहा है. ये बच्ची अपना मुंह खोलकर केक खाना चाहती है लेकिन वरुण उसके पिता को केक खिला देते हैं, बच्ची के केक खाने की इच्छा अधूरी रह जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, “इससे शायद आपका दिन बन जाए. हम सभी कभी न कभी उस बच्ची की जगह रह चुके हैं. नहीं रहे क्या. साथ ही उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उन्होंने बच्ची के साथ ऐसा किया.”

भेड़िया’ अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इसमें दीपक डोबरियाल भी हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. ‘भेड़िया’ के अलावा, कृति फिल्म मिमी में नजर आएंगी, जो सरोगेसी पर आधारित है. वह फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार भी हैं. इसके अलावा वह ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी. उनके पास राजकुमार राव के साथ ‘हम दो हमारे दो’ और प्रभास और सैफ अली खान के साथ ‘आदिपुरुष’ भी है.

Back to top button