/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> बचपन में अपना नाम F**k समझती थीं अनन्या पांडे, खुद बताई मजेदार वजह – JanMan tv
मनोरंजन

बचपन में अपना नाम F**k समझती थीं अनन्या पांडे, खुद बताई मजेदार वजह

अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से वह मूवीज में आने से पहले ही स्पॉटलाइट में रही हैं। महीप, संजय कपूर की बेटी शनाया और शाहरुख खान की बेटी अनन्या उनकी बेस्ट फ्रेंड्स हैं। रीसेंटली The Fabulous Lives Of Bollywood Wives वेब शो के बाद से अनन्या और उनकी मां भावना पांडे चर्चा में हैं।

अनन्या ने बताया बचपन का मजेदार किस्सा

इस वेब शो में भावना के साथ महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान की लाइफ भी दिखाई गई है। अनन्या भी इसमें थोड़ी देर के लिए नजर आती हैं। उन्होंने अपने बचपन का मजेदार किस्सा शेयर किया है।

अनन्या ने बताया, पैरंट्स देते थे गालियां

अनन्या बताती हैं, जब वह छोटी थीं तो उन्हें लगता था कि उनका नाम F**k (गाली) है क्योंकि उनके पैरंट्स ये शब्द हर बात पर बोलते थे। वहीं उनकी मॉम भावना इस पर हंसती हैं और बोलती हैं कि वे ऐसे शब्द कभी नहीं बोलते थे।

अनन्या के जन्म से जुड़ा एक सीक्रेट

वहीं अनन्या के जन्म से जुड़ी एक और इंट्रेस्टिंग बात सामने आई है। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में उनकी मां भावना ने बताया था कि उनकी शादी जनवरी 1998 में हुई थी। अनन्या उसी साल अक्टूबर में पैदा हो गईं। वह ‘हनीमून बेबी’ हैं। लोग उस वक्त ये कैलक्युलेट करते थे कि कहीं वह शादी के पहले की तो नहीं। भावना ने बताया था कि अनन्या उनके साथ पहली ऐनिवर्सरी से हैं।

चंकी पांडे खुद को मानते हैं ‘शापित’

अनन्या के पिता चंकी पांडे अपने जमाने में काफी अच्छे ऐक्टर रह चुके हैं। वह अभी तक फिल्मों में ऐक्टिव हैं। उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग बात बताई थी कि जब अनन्या को ‘फिल्मफेयर’ अवॉर्ड मिला तो वह जानबूझकर साथ नहीं गए थे। इसकी वजह यह थी कि वह खुद को इस मामले में शापित मानते हैं। क्योंकि 34 साल के करियर में उन्हें कभी अवॉर्ड नहीं मिला।

Back to top button