/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> बंगाल की चुनावी लड़ाई सड़क पर, ममता के बाद अब स्मृति ईरानी स्कूटी पर दिखीं-देखे VIDEO  – JanMan tv
ख़बरराजनीति

बंगाल की चुनावी लड़ाई सड़क पर, ममता के बाद अब स्मृति ईरानी स्कूटी पर दिखीं-देखे VIDEO 

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल में आजकल भारतीय जनता पार्टी के मुख्यधारा के नेताओं का जमघट लगा हुआ है. अगले दो-तीन महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले यहां आए दिन पार्टी नेता राजनीतिक कार्यक्रम कर रहे हैं. शुक्रवार को पार्टी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां पर एक रोडशो किया. लेकिन उनकी एक दिलचस्प तस्वीर भी सामने आई.

स्मृति ईरानी यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्कूटी चलाती नजर आईं. दिलचस्प बात यह है कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी स्कूटर पर नजर आई थीं. वो स्कूटर की सवारी करके सचिवालय पहुंची थीं. लेकिन अंतर इतना है कि ममता फ्यूल प्राइस में हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध जताने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी कर रही थीं.

स्मृति ईरानी पंचपोटा में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच स्कूटर चलाती नजर आईं. इसके पहले उन्होंने 24 परगना के इस इलाके में रोडशो भी किया था.

स्मृति ने यहां पर ममता बनर्जी पर हमला बोला और यहां पंचपोटा में उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि ‘हम आभारी है कि पार्टी की सीनियर लीडरशिप की रैलियों या दूसरे कार्यक्रम में बंगाल के लोग बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं. इससे संकेत मिल जाते हैं कि इस बार आप बंगाल में पहली बार कमल खिलता हुआ देखेंगे.’

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सत्ता में हिंसा का बोलबाला रहा है और बंगाल की लोकतांत्रिक आवाज यह तय करेगी कि इस बार के चुनाव में टीएमसी हारे.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई महीने से पहले विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग शुक्रवार शाम चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है. पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सत्ता को बीजेपी पूरी तरह घेरने की कोशिश कर रही है.

Back to top button