जरा हट के

फैबियन एलेन ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका शानदार कैच, बल्लेबाज भी हो गया हैरान- देखें Video

West Indies Vs Sri Lanka: वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मुकाबला (WI Vs SL 3rd T20) खेला गया. फैबियन एलेन (Fabian Allen) के ऑलराउंड परफॉर्मेंस की बदौलत वेस्टइंडीज ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया और 2-1 से सीरीज अपने नाम की. फैबियन एलेन (Fabian Allen) ने 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर एक विकेट लिया. बल्लेबाजी में उन्होंने 21 रन बनाए. छक्का जड़कर उन्होंने ही मैच को जिताया. सबसे खास था फैबियन एलेन (Fabian Allen) के द्वारा लिया गया विकेट. फैबियन एलेन (Fabian Allen) ने हवा में उड़कर दनुष्का गुनाथिलाका (Danushka Gunathilaka) को कैच आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वो 2 ओवर में 10 रन बना चुके थे. क्रीज पर दनुष्का और निसांका मौजूद थे. तीसरा ओवर करने फैबियन एलेन आए. उन्होंने गेंद डाली, जिस पर दनुष्का ने सामने की तरफ हवाई शॉट खेला. फेबियन हवा में उड़े और एक हाथ से धमाकेदार कैच लपक लिया. देखकर बल्लेबाज हैरान रह गया.

देखें Video:

श्रीलंका के चार विकेट पर 131 रन का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंकाई स्पिन आक्रमण के सामने लड़खड़ा गयी और 17 ओवर के बाद उसका स्कोर सात विकेट पर 105 रन था तथा उसे 18 गेंदों पर 27 रन की जरूरत थी.

जैसन होल्डर ने स्पिनर वानिंडुडु हसरंगा का 18वां ओवर खेला और इसमें फ्री हिट पर एक छक्का भी लगाया. अब वेस्टइंडीज को अंतिम दो ओवरों में 20 रन की जरूरत थी. एलेन ने 19वें ओवर में अकिला धनंजय की पहली, तीसरी और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर वेस्टइंडीज का स्कोर सात विकेट पर 134 रन पर पहुंचाया.

एलेन ने छह गेंदों पर 21 रन बनाने के अलावा चार ओवर में 13 रन देकर एक विकेट भी लिया और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. वेस्टइंडीज ने पहले मैच में चार विकेट से जबकि श्रीलंका ने दूसरे मैच में 43 रन जीत दर्ज की थी.

Back to top button