क्राइम

फेरों से पहले गिरफ्तार हो गया दूल्हा, वजह जानकर दुल्हन को यकीन ना हुआ

जबलपुर। विवाह का झांसा देकर युवक ने युवती से दुराचार किया। बाद में वह दूसरा विवाह कर रहा था। गुरुवार को वह दुल्हा बनता, इसके पहले युवती थाने पहुंची और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के घर दबिश दी और दूल्हा बनने के पहले उसे गिरफ्तार कर लिया।

बरेला पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय युवती वर्ष 2016 में ग्राम देवरी बसानिया निवासी रिश्तेदार के यहां गई थी। वहां उसकी मुलाकात राकेश उईके से हुई। दोनों में बातचीत होने लगे। राकेश ने युवती से प्यार करने की बात कही और शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने हामी भर दी।

वर्ष 2017 में युवती फिर मौसी के घर पहुंची। एक दिन मौसी के घर पर कोई नहीं था। तभी राकेश वहां पहुंचा और शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार किया। इसके बाद राकेश आए दिन उसका दैहिक शोषण करता रहा।

युवती ने कुछ समय पहले राकेश से विवाह की बात कही, तो उसने इनकार किया और युवती को धमकी दी कि यदि वह किसी से कुछ कहती है, तो वह उसे बदनाम कर देगा। इसके बाद राकेश का विवाह दूसरी जगह तय हुआ।

13 मई को उसकी बारात निकलने वाली थी। यह पता चलते ही युवती थाने पहुंची और राकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने राकेश को दूल्हा बनने के पूर्व ही दबोच लिया।

Back to top button