खेलजरा हट के

फील्डर से स्लिप में छूटा कैच तो इस अंदाज में लपक लिया दूसरा.. देखें मजेदार Video

यूं तो क्रिकेट के मैदान (Cricket) पर फील्डर कई मुश्किल कैच (Amazing Catches in Cricket History) लेते हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे कैच (Magical Catch viral video) भी लिए जाते हैं जिसमें एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ियों का साथ होता है. ऐसा ही एक कैच काउंटी चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दौरान देखने को मिला, जब नॉटिंघमशायर टीम के दो खिलाड़ियों ने मिलकर एक कैच लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर कैच वाले वीडियो को खूब शेयर किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं जमकर यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Virat Video) हो रहा है. काउंटी चैंपियनशिप (County Champianship) डरहम (Durham 2nd XI ) और  नॉटिंघमशायर (NOTTINGHAMSHIRE 2ND XI) के बीच में नॉटिंघमशायर टीम के खिलाड़ी बेन कॉम्पटन और बडिंगर ने मिलकर एक शानदार कैच लिया जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है.

दरअसल डरहम के बल्लेबाज जोनाथन बुशनेल गेंदबाज जॉय एविसन स्लिप में कैच कर लिए लेकिन उनका कैच एक खिलाड़ी ने नहीं बल्कि दूसरे साथी खिलाड़ी की मदद से लिया गया. डरहम की दूसरी पारी के दौरान जोनाथन बुशनेल 53 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन जिस तरह से आउट हुए वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. गेंदबाज की बेहतरीन गेंद पर बल्लेबाज ने डिफेंस करने की सोची लेकिन गेंद बल्ले का बाहिरी किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े फील्डर के पास गई, लेकिन पहले स्लिप में खड़े फील्डर से कैच छूट गया लेकिन पास खड़े दूसरे स्लिप फील्डर ने गेंद को जमीन पर गिरने से पले ही लपक लिया.

क्रिकेट के मैदान पर साथी खिलाड़़ी के कैच को दूसरे स्लिप फील्डर ने लपककर कमाल कर दिया. एक दफा बल्लेबाज को लगा कि कैच उनका छूट गया है लेकिन बल्लेबाज उनका लकी नहीं था जिसके कारण जोनाथन बुशनेल कैच आउट कर लिए गए. नॉटिंघमशायर के खिलाड़ियों ने इस कैच का जश्न भरपूर अंदाज में मनाया. सोशल मीडिया पर इस कैच की तारीफ हो रही है. वहीं इस वीडियो को  नॉटिंघमशायर के ट्विटर पर शेयर किया गया है.

Back to top button