खेलजरा हट के

फिल्म एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं पाक क्रिकेटर्स की बीवियां, देखिए टॉप-4 जोड़ियां

एशियाई देशों में क्रिकेट की दीवानगी पूरी दुनिया मे सबसे ज्यादा है, भारत के बाद शायद पाकिस्तान ही वो देश है जहां लोगों के जज्बात इस खेल (क्रिकेट) से इतने जुड़े हुए हैं. भारत के साथ पाकिस्तान में भी क्रिकेटर्स के साथ उनकी पत्नियां भी एक सेलिब्रिटी ही होती है. यहां ना सिर्फ क्रिकेटर्स बल्कि उनकी पत्नियों के भी लाखो फॉलोवर्स होते हैं.

वहीं पाकिस्तान क्रिकेटर्स की पत्नियां भी अपनी खूबसूरती की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. चलिए आपको उन 4 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं, जिनकी पत्नियां अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Sana Murad – Ahmed Shehzad wife

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अहमद शहजाद ने 19 सितम्बर 2015 को अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद से शादी की थी, दोनों की शादी लाहौर में हुई थी, इनकी शादी का शाही अंदाज भी सुर्खियों में छाया रहा था. सना मुराद अपने खूबसूरत लुक के चर्चा में रहती है, उनका अंदाज किसी हेरोइन से कम नहीं है. दोनों अपने खूबसूरत अंदाज के लिए मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं. दोनों का एक बीटा (अली अहमद) है.

Mohammad Amir की पत्नी Narjis Khatun

मोहम्मद आमिर और नर्जिस खातून की मुलाकात उस दौरान हुई थी, जब क्रिकेटर पर इंटरनेशनल मैच खेलने से प्रतिबंध लगा हुआ था. नर्जिस खातून एक ब्रिटिश पाकिस्तानी लड़की है. दोनों को पहली मुलाकात में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था, और दोनों ने वर्ष 2016 में शादी रचा ली. नर्जिस खातून दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है.

Mohammad Hafeez की पत्नी Nazia Hafeez

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हाफीज की पत्नी भी खूबसूरती की मामले में किसी से कम नहीं है. मोहम्मद हाफीज और नाजिया हफीज की शादी 2007 में हुई थी, मोहममद हफीज की पत्नी नाजिया हफीज खुद क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है, और सोशल मीडिया पर अकसर क्रिकेट से जुड़े पोस्ट शेयर करती है. नाजिया हफीज कई क्रिकेट दौरों पर पति मोहम्मद हफीज के साथ जाती है. इस ब्यूटीफुल कपल के तीन बच्चे हैं.

Hasan Ali की पत्नी Shamia Arzoo

हसन अली 2019 में पाकिस्तान से ज्यादा भारत में सुर्खियों में छाए रहे, दरअसल उन्होंने 2019 में इंडियन गर्ल शामिया आरजू संग शादी रचाई थी. दुबई की रहने वाली शामिया का ताल्लुक भारत से हैं, उन्होंने अपनी पढ़ाई इंग्लैंड से पूरी की. जब हसन अली ने शामिया से पहली बार मुलाकात की थी, तब वह एमिरेट्स एयरलाइन्स में बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम करती थी. दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदली, और दोनों ने 2019 में एक दूसरे संग जीवन बिताने का वचन निभाते हुए शादी की.


Back to top button