छोटा पर्दामायानगरी

फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा, इस बार साथ में ये 2 नए चेहरे !

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा ने की वापसी अपने नए शो के साथ (image source: Awaaz Nation)

कपिल शर्मा अपना फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लेकर एक बार फिर छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। यह शो सोनी टीवी पर आएगा और दिवाली के मौके पर ऑन एयर हो सकता है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभी तक अपनी पहली पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह के प्रमोशन में व्यस्त कपिल भी अब शो के लिए मुम्बई पहुंच चुके हैं।

कलीग्स के साथ शेयर की फोटो : कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट करके यह जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। इस फोटो में कपिल के साथ उनके दो कलीग्स भी नज़र आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में कपिल ने लिखा है कि डेढ़ महीने बाद मुम्बई वापस आया हूं.. अब द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ लोगों को हंसाने का समय है।

3 एपिसोड ही चला था पिछला शो : गौरतलब है कि पिछले साल द कपिल शर्मा शो बन्द होने के बाद मार्च, 2018 में उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हुआ था। यह शो 3 एपिसोड ही चला था और बन्द हो गया था। इस शो को सोनी चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते बंद करने का फैसला लिया था। शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं।

योग के जरिए रुटीन लाइफ में वापस लौटे : कुछ दिन पहले कपिल ने हिमाचल प्रदेश जाकर मां बगलामुखी का दर्शन किया और हवन पूजन भी किया था। इसके कुछ समय पहले तक कपिल बैंगलोर के एक आश्रम में थे। वहां पर उन्होंने लम्बा वक्त गुजारा था। आश्रम में रहते हुए कपिल ने डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के जरिए अपनी हेल्थ मेंटेन की है और शराब से भी दूरी बना ली है। इस दौरान उन्होंने ट्विंकल खन्ना की बुक ‘पैजामाज आर फॉरगिविंग’ भी पढ़ी और इसी से इंस्पायर होकर अपनी रुटीन लाइफ में वापस लौटे हैं।

Back to top button