ख़बरमनोरंजन

फिर नासाज हुई ट्रेजेडी किंग की तबीयत, इस बार लंग्स में इंफेक्शन

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की हालत गंभीर हो गई है। एक बार फिर उनको लंग्स इंफेक्शन के कारण भर्ती होना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको 24/7 दो नर्सों के देखभाल में रखा गया है। पहले उनको बुखार हुआ। इसके बाद हालत बिगड़ती गई। उनकी बिगड़ती हालत को देखकर आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अभी दो सप्ताब पहले ही दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि वे फिलहाल ठीक हैं। लेकिन एक बार फिर स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण परिजन और फैंस बेहद निराश हैं।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को दिलीप कुमार को बुखार हुआ। पहले तो निमोनिया की आशंका थी लेकिन चेकअप के बाद पता चला की फेफड़ों में संक्रमण हो गया है। इसके कारण उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है। दिलीप कुमार की ऐसी हालत देखकर सभी लोग घबराए गए और जल्दी-जल्दी में अस्पताल में ले आए। दो नर्स इंटेसिव केयर ट्रेनिंग के जरिए इनका देखभाल कर रही हैं। फिलहाल इनका इलाज जारी है। परिजनों का कहना है कि इनके लिए दुआ करें। सोशल मीडिया पर भी फैंस इनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। इससे पहले भी निमोनिया के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

साइन में दर्द
दो सप्ताह पहले ही अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, उनके साइन में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया | इस खबर को दिलीप साब के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके उनकी सेहत के बारे में बताया गया था। इस ट्वीट में लिखा गया था, ‘दिलीप साहब मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सीने में दर्द और चेस्ट इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें आपकी दुवाओं की जरूरत है।’

Back to top button