क्राइम

फांसी, जहर, आग और फिर फांसी.. 7 महीनों में एक ही घर में चौथी बार सुसाइड

भिलाई. पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर सीएसपी विवेक शुक्ला और फोरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे। घटना स्थल का मुआयना किया। हालांकि मामला संदिग्ध है। आश्चर्य की बात यह है कि इस घर में सात महीने के भीतर यह चौथा सुसाइडल केस है।

घर पर लिव इन रिलेशन पर रहता था

पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी दिनेश लहरे ने बताया कि कसारीडीह पोस्ट ऑफिस गली का माामला है। मकान मालकिन हेमलता डहरिया अपनी दो बेटी और एक बेटा के साथ रहती है। धमतरी निवासी राजेश साहू (24 वर्ष) यहां रोजी मजदूरी करने आया था। पहचान की वजह से हेमलता के घर पर लिव इन रिलेशन पर रहता था। खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह वह दरवाजा नहीं खोला। तब हेमलता ने खिड़की से देखा तो वह पंखे पर लटका हुआ था।

सात माह में अन्य तीन सदस्यों ने की सुसाइड
हेमलता की बेटी ने सात माह पूर्व फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद उसके पति ने जहर सेवन कर खुदकुशी की। फिर उसकी सास ने आग लगा कर सुसाइड किया। हेमलता और उसकी दो बेटी और एक बेटा है। सीएसपी दुर्ग विवेक शुक्ला ने बताया कि घटना स्थल का मुआयना करने पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। एफएसएस एक्सपर्ट को बुलाया गया। फिर भी पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Back to top button