मनोरंजन

फरहान अख्तर को वैक्सीन लगने पर VIP बताया था ट्रोल, करारा जवाब मिला

बॉलिवुड ऐक्‍टर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं। वह अक्‍सर ट्रोल्‍स के निशाने पर भी रहते हैं और बदले में ऐक्‍टर भी बेबाकी के साथ जवाब देते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जब फरहान ने एक ट्रोल की क्‍लास लगाई।

दरअसल, फरहान ने ट्विटर पर फैंस को बताया कि उन्‍होंने कोविड-19 वैक्‍सीन (Covid-19 Vaccine) की पहली डोज लगवा ली है। इस पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘एक और वीआईपी। फरहान ने वैक्‍सीन तब लगवाई जब वैक्‍सीनेशन ड्राइव 60+ वाले सीनियर सिटिजन्‍स के लिए रिजर्व है। या तो वह 60+ हैं, फिजिकली चैलेंज्‍ड हैं जिसके बारे में हमें जानकारी नहीं है या वैक्‍सीनेशन के लिए अपने स्‍टेटस का इस्‍तेमाल किया है।’

फरहान ने कहा- कुछ रचनात्‍मक करो
इस पर जवाब देते हुए फरहान ने लिखा, ‘ड्राइव 45+ वालों के लिए है… अब अपने समय के साथ समाज के लिए कुछ रचनात्‍मक चीज करो।’ हाल ही में ऐक्‍टर तब सुर्खियों में आए थे जब उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश में एक एनजीओ के साथ मिलकर कोविड से प्रभावित परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था।

‘तूफान’ में नजर आएंगे फरहान
वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान को अपकमिंग मार्वेल स्‍टूडियोज के प्रॉजेक्‍ट के लिए साइन किया गया है। इसके अलावा उनकी फिल्‍म ‘तूफान’ ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार थी लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से पोस्‍टपोन हो गई।

Back to top button