क्राइम

फतेहपुर: नाबालिग दलित को प्यार में फंसाकर MMS बनाया मोईन, तीन दोस्तों से कराया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि समुदाय विशेष के एक युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपी पिछले डेढ़ सालों से पीड़िता को ब्लैकमेल कर अपने तीन दोस्तों के साथ गैंगरेप करता रहा।

जब पीड़िता ने उससे दूरी बना ली तो आरोपी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी मोईन उर्फ शालू और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

पीड़िता ने सुसाइड करने की कोशिश की
पीड़िता बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। आरोपी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गुरुवार को पीड़िता ने अपने घर में सुसाइड करने की कोशिश की तो परिवार वालों ने उसे बचा लिया। जिसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

पीड़िता की बहन ने बताया की गांव के एक लड़के से से वह बात कर रही थी। एक दिन बाथरूम में नहा रही थी, तभी उस लड़के ने उसे ब्लैकमेल किया और वीडियो बना लिया। आरोपी एक साल से परेशान कर रहा था। बहन के विरोध करने पर घर में आग लगाने की धमकी देता रहा और मिलने आने की धमकी दे रहा था।

जल्द पकड़े जाएंगे अन्य आरोपी

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ SC/ST एक्ट, पॉक्सो एक्ट, धारा 376 और IT एक्ट के तहत केस दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का मेडिकल आदि की कार्रवाई कराई जा रही है।

Back to top button