क्राइम

प्रेमी जोड़े शादी रचाकर घर मे होना चाहते थे दाखिल, परिजनों ने किया ये खौफनाक हाल

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में नव विवाहित जोड़े को परिजनों ने जमकर मारा पीटा। बीच सड़क हुए इस सनसनीखेज वारदात के पीछे नव विवाहित जोड़े की प्रेम संबंध के चलते शादी होना बताया जा रहा हैं। विवाहिता जोड़ा जब नवरात्र के चलते पूजा पाठ करने के लिए घर में ताला तोड़कर प्रवेश करने लगा तो परिजनों ने उसका विरोध किया लेकिन युवक ने हथौड़े से वारकर ताला तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया। युवक की इस करतूत के बाद नाराज परिजनों ने युवक और उसकी पत्नी को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा और घर से दूर कर दिया। इस वारदात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लव मैरिज के बाद पहुंचे थे घर

घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के नई बस्ती इलाके की है। यहां के निवासी प्रतीक गुप्ता ने प्रेम संबंधों के चलते स्वाति गुप्ता से कुछ समय पहले प्रेम विवाह कर लिया था। मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम विवाह के चलते प्रतीक के माता पिता और परिजन भी नाराज थे और इसी के चलते उन्होंने घर से बेटे और बहू को बाहर कर दिया। पीड़ित बहू के मुताबिक जब वह आज सुबह नवरात्र के लिए पूजा करने के किये घर में गयी थी लेकिन परिजनों ने घर नही खोला और जब पति और पत्नी ने जबरन घर खुलवाने के प्रयास किया तो परिजनों ने उन्हें दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडों से जमकर पीटा। इस दुस्साहसिक वारदात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के पास पहुंचा मामला

पीड़िता नव विवाहिता जोड़े ने पूरे मामले को लेकर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई हैं। पुलिस ने मामले में कई दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं पुलिस का कहना हैं कि बहू को स्वीकार न करना आपसी घरेलू विवाद है लेकिन खुलेआम किसी को मारना पीटना अपराध की श्रेणी में आता है और ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button