उत्तर प्रदेशराजनीति

प्रियंका गांधी की एक और प्रतिज्ञा : सरकार बनी तो दस लाख तक का इलाज फ्री

PM मोदी आज यूपी को 9 नए मेडिकल कॉलेज की सौगात देने के लिए पूर्वांचल के दौरे पर हैं। इससे पहले प्रियंका गांधी ने फ्री इलाज का दांव चल दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि राज्य में सरकार बनने पर ‘कोई भी बीमारी हो, 10 लाख तक का सरकारी इलाज मुफ्त होगा।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कोरोना काल के दौरान हुई अनियमितताएं को भी याद दिलाया। उन्होंने लिखा कि कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी।

घोषणापत्र समिति की सहमति से कांग्रेस ने निर्णय लिया, जिसकी प्रियंका ने ट्ववीट कर जानकारी दी

 

कांग्रेस का मुफ्त इलाज का वादा
घोषणापत्र समिति की सहमति से कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर 10 लाख रुपए तक का सरकारी इलाज मुफ्त होगा। इससे पहले प्रियंका ने यूपी के हर छोर में जाने वाली कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा निकाली थी। बाराबंकी से हरी झंडी दिखाते हुए पार्टी की सात प्रतिज्ञाओं की घोषणा की थी। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि कोरोना काल का बिजली का बिल माफ किया जाएगा और सभी उपभोक्ताओं का बिल आधा किया जाएगा।

बसपा ने मुआवजे की टाइमिंग पर उठाया सवाल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी आज एक ट्वीट कर योगी सरकार को निशाने पर लिया

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी आज एक ट्वीट कर योगी सरकार को निशाने पर लिया है। मायावती ने कहा है कि यूपी सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है। जो काफी पहले ही लेकर, इनको समय से दे दिया जाना चाहिए था। लेकिन, उन्हें अब यह मदद बहुत जल्दी ही मिल जानी चाहिए। ये बीएसपी की मांग है।

Back to top button