उत्तर प्रदेशक्राइम

प्रयागराज : रात में करवा चौथ व्रत, सुबह फांसी पर मिला शव, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

प्रयागराज ; घूरपुर थाना क्षेत्र के हथिगन गांव में एक विवाहिता रविवार रात को करवा चौथ का व्रत रखी थी लेकिन दूसरे दिन सोमवार को सुबह ही फांसी के फंदे पर लटकते मिली। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

2014 में हुई थी शादी

अजीत कुमार कनौजिया पुत्र निर्भय लाल कनौजिया का विवाह 2014 में गंभीरपुर बारा निवासी बुद्धन कनौजिया की पुत्री पूनम के साथ हुआ था। दोनों की जिंदगी खुशहाल चल रही थी। उनके दो बच्चे हैं। रविवार को पूनम ने पति की दीर्घायु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। शाम को किसी बात को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हो गई। रात में भोजन करके सब लोग रोज़ाना की तरह सो गए। सुबह लोगों ने पूनम को फंदे से लटकते देखा। आनन फानन उसे फंदे से उतारा गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतका के मायके वालों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। सूचना मिलने पर पूनम के मायके के लोग मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगा हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि अजीत आये दिन पूनम को मारता पीटता था। रविवार की रात उसने हत्या करके शव को फंदे से लटका दिया है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को समझा बुझा शांत किया।

Back to top button