उत्तर प्रदेशक्राइम

प्रधान पति के किसी हत्यारे को बख्शा न जाये, मृतक प्रधान की पत्नी ने की मांग

बरेली  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में थाना कैंट क्षेत्र के गांव परगवां में 20 मई को ग्राम पंचायत चुनावी रंजिश के चलते नवनिर्वाचित प्रधान की तीन बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

गुरुवार को प्रधान की पत्नी शकीना एसएसपी ऑफिस पहुंची जहां मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रधान की पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया की राहुल और रतन लाल को उसके पति की हत्या के मामले में छोडा जा रहा है , जबकि हत्या वाले दिन घटनास्थल पर प्रधान की पत्नी ने राहुल और रतन लाल को भी घटनास्थल पर देखा था। प्रधान की पत्नी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने उसके पति की हत्या कर दी गई। अब वो चाहती है कि उसके पति को न्याय मिले और पकड़े गए आरोपियों को जेल ही भेजा जाए।

वहीं एसएसपी ऑफिस पहुंचे ग्राम पंचायत सदस्यों ने बताया कि प्रधान की हत्या चुनावी रंजिश के चलते  हुई थी अगर दोबारा गांव में चुनाव होगा तो  फिर से इस तरह की घटना हो सकती है इसीलिए ग्राम पंचायत सदस्यों ने मांग की है कि जिस तरीके से सरकारी नौकर की मौत होने पर परिवार के सदस्य को नौकरी दी जाती है उसी तरह से प्रधान की पत्नी को ग्राम प्रधान चुन लिया जाए।

Back to top button