/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> प्रतापगढ़ में गुंडई का VIDEO वायरल : अपना दल MLA ने टोल कर्मियों को गनर से पिटवाया – JanMan tv
उत्तर प्रदेश

प्रतापगढ़ में गुंडई का VIDEO वायरल : अपना दल MLA ने टोल कर्मियों को गनर से पिटवाया

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अपना दल के विधायक आरके वर्मा की गुंडई का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर पर स्थि रामफलनारी टोल प्लाजा पर विधायक वर्मा के गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया गया। इस घटनाक्रम का CCTV भी सामने आया है। वहीं, मामले में विधायक ने सफाई देते हुए टोलकर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

आधे घंटे तक होता रहा हंगामा, टोल दिए बिना गए विधायक

विश्वनाथगंज सीट से विधायक डॉ. आरके वर्मा शनिवार की शाम करीब सात बजे प्रयागराज जा रहे थे। लेकिन, मऊआइमा थाने में स्थित टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी रोक ली गई। कहा गया कि उनकी गाड़ी पर पुराना पास लगा है। इस पर विधायक आग बबूला हो उठे। विधायक के मूड को भांपते ही उनके समर्थक व सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी से उतरे और टोल कर्मियों को गालियां देना शुरू कर दिया। टोल कर्मियों ने विरोध किया तो उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर हंगामा होता रहा। इसके बाद विधायक बिना टोल दिए गाड़ी लेकर वहां से रवाना हो गए।

टोल कर्मी अभिषेक कुमार, गगन सिंह, आजाद सिंह, सर्वेंद्र यादव पिटाई में घायल हुए हैं। टोल मैनेजर दीपक सिंह ने इस बाबत मऊआइमा थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

विधायक बोले- टोलकर्मियों ने शराब के नशे में की अभद्रता

विधायक आरके वर्मा का कहना है कि आए दिन टोल प्लाजा के कर्मियों के द्वारा आम आदमी के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। शनिवार की शाम जब वे प्रयागराज जा रहे थे तो टोलकर्मी शराब पीकर बैठे थे। मेरी गाड़ी को पास कराने से मना कर दिया। मैं नीचे उतर आया तो कुछ लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। अगर मेरे साथ सुरक्षा कर्मी ना होने तो टोल कर्मी मेरे साथ मारपीट भी करते। मैं इसकी शिकायत उच्च अफसरों से करूंगा।

Back to top button