उत्तर प्रदेशक्राइम

प्रतापगढ़ : बाइक एजेंसी में घुसे चोरों ने सिपाही को मारी गोली, आरोपी फरार

प्रतापगढ़। जिले के लालगंज क्षेत्र में गुरुवार की मध्य रात्रि एक बाइक एजेंसी में घुसे चोरों ने जब पुलिस वालों को देखा तो फायरिंग शुरु कर दी जिससे एक सिपाही घायल हो गया। उसे उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। सिपाही को गोली लगने से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की रात लगभग एक बजे लालगंज अझारा में विनय जायसवाल की बाइक की शोरुम में आधा दर्जन चोर घुसे थे। सूचना पाते ही लालगंज कोतवाली की पुलिस के पीआरवी के सिपाही घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस को देखते ही चोर हड़बड़ा गये और उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी। जब तक पुलिस वाले घायल सिपाही को संभालते और उसे अस्पताल भेजवाते, इस मौके का फायदा उठाकर सभी आधा दर्जन आरोपी फरार हो गये। घायल पीआरवी आरक्षी राज किशोर चैहान के बाएं हाथ में गोली लगी है। सूचना पर लालगंज के कोतवाल, सीओ घटना स्थल पर पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद घायल राज किशोर को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकितसकों ने उसे स्वरुपरानी रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत ठीक है। इस घटना से लालगंज पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कई टीम बनाकर अपराधियों की खोजबीन की लेकिन कोई अपराधी हाथ नहीं आया। घटना की रिपोर्ट लालगंज कोतवाली में भादवि की धारा 382, 457, 511, 307 का अभियोग दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। समाचार भेजने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों की तलाशी के लिये पुलिस काम्बिंग कर रही है, जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसबी के जवान को दबंगों ने पीटा
प्रतापगढ़। जिले में अब जवान भी सुरक्षित नहीं है। छुट्टी पर घर एसएसबी के जवान को दबंगो ने दौड़ा दौड़ा कर जमकर पीटा। लाठी डंडे से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नगर कोतवाली के गोड़े गांव निवासी एसएसबी के 43 बटालियन सिद्धार्थ नगर में जवान सद्दाम तैनात है। वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जिससे वह घायल हो गया। इलाज के लिये उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे गंभीर हालत में प्रयागराज के लिये रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button