उत्तर प्रदेशक्राइम

प्रतापगढ़ : नकाबपोश बदमाशों ने डाली डकैती, लाखों के आभूषण लेकर फरार

– दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर दबोचा
प्रतापगढ़/बाघराय। गृह स्वामी को गन प्वाइंट पर लेकर नकाबपोश बदमाशों ने लाखों के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने दौडाकर दो बदमाशों को पकड़ लिया। इस दौरान एक बाइक भी बरामद हुई है.

जानकारी के मुताबिक बाघराय थाना क्षेत्र के गलगली गांव निवासी राजकुमार मिश्रा पुत्र राम सूरत मिश्रा शादी विवाह में लाइटिंग का काम करते हैं। आज भोर तीन बजे के करीब लगभग आधा दर्जन बदमाश तीन बाइक से दरवाजे पर जाकर राजकुमार से कहा कि हम पुलिस वाले हैं। आपके यहां वाहन चोर छिपा है। दरवाजा खोलो। इस पर राजकुमार ने दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश सामने लगे प्लाई के दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हो गए और राजकुमार को गन प्वाइंट पर ले लिया और कमरे में रखा दो बक्से लेकर फरार हो गए। राजकुमार के मुताबिक बक्सों में लाखों के आभूषण और 10 हजार नकद रुपया था। हल्ला गुहार पर जुटे ग्रमीणों ने दौड़ाकर दो बदमाशों को पकड़ लिया। संजोग से एक बाइक के ब्रेक जाम होने से वह नहीं आगे बढ़ पाई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके से एक चाकू पिस्टल का खोखा और बाइक बरामद किया। घर से दो किलोमीटर नागापुर रजबहा के किनारे एक बक्सा खाली हालत में पड़ा मिला। वही थानाध्यक्ष बाघराय अखिलेश कुमार का कहना है कि दो संदिग्ध हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के मुताबिक मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

टाईनी संचालिका से बदमाशों ने छिनैती का किया प्रयास
प्रतापगढ़। नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ ओवर ब्रिज के ऊपर टाइनी संचालिका से बदमाशोें ने छिनैती का प्रयास किया। संचालिका के रिोध करने पर बदमाश छिनैती में जब नाकाम हो गइये तो महिला को धक्कर देकर फरार हो गये। इसे दौरान महिला को चोट आई। महिला ने पुलिस को सूचना दी तो सूचता मिलते ही सीओ सिटी अभय पाण्डेय, कोतवाल सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन कर रही है।

Back to top button