क्राइममनोरंजन

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. वहीं, पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुंबई : मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Model-actress Poonam Pandey) ने एक बार फिर पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने सोमवार को सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी.

सैम को सोमवार को अदालत में पेश किया गया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. मुंबई पुलिस के अनुसार, पति सैम अहमद बॉम्बे को अभिनेत्री पूनम पांडे की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को रविवार को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया था. पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस को दी शिकायत में पूनम पांडे ने बताया कि अभिनेत्री की पति सैम से उनकी पहली पत्नी को लेकर बहस हो गई थी. इस दौरान सैम ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हैं, उनके चेहरे पर चोट आई है. बांद्रा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें, अभिनेत्री पूनम पांडे ने करीब दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद बीते साल सितंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम के साथ शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी.

पूनम पांडे ने पिछले साल भी पति सैम पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और गोवा में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी कर लिया था. हालांकि, बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे.

Back to top button