उत्तर प्रदेशक्राइममनोरंजन

पूजा ददलानी कौन हैं, शाहरुख खान से क्या है रिश्ता ?

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस की वजह से जेल में हैं. इसकी वजह से शाहरुख खान को अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ स्पेन से वापस घर आना पड़ा. जहां पर वह फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे थे.

आर्यन खान केस की वजह से शाहरुख खान और गौरी खान इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं. ऐसे में साए की तरह जो उनका साथ निभा रही हैं वो हैं उनकी मैनेजर पूजा ददलानी जो कि इन दिनों काफी सुर्खियों में है. गुरुवार को आर्यन खान की सुनवाई के दौरान पूजा कोर्ट में ही मौजूद थी.

आइए जानते हैं कि आप ही पूजा ददलानी हैं कौन.

पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं. वो करीब एक दशक से SRK के साथ काम कर रही हैं. वो न केवल उनके फिल्म से जुड़े प्रोजेक्ट को देखती हैं बल्कि उनके ब्रांड एंडोर्समेंट, उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जैसे बहुत से कामों को पूजा ददलानी ही संभालती हैं.

पूजा और खान का खानदान का साथ केवल प्रोफेशनल नहीं है बल्कि वो खान परिवार के बेहद करीब हैं. वह अक्सर गौरी और शाहरुख के बच्चों सुहाना आर्यन खान और अबराम खान के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. पूजा गुरुवार को हुई आर्यन खान की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद थीं. वो आर्यन की हालत देख बहुत परेशान हो रही थीं और लगातार रो रही थी. इस दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने कोर्ट में आर्यन से मिलने की इजाजत लेने के वक्त पूजा ददलानी का नाम दिया था.

पूजा को मान शिंदे ने आर्यन खान का फैमिली मेंबर करार दिया था इससे ये पता चलता है कि पूजा शाहरुख खान की मैनेजर ही नहीं बल्कि उनके परिवार का भी एक अहम हिस्सा हैं.

इससे पहले भी पूजा को गौरी खान के साथ NCB के दफ्तर में देखा गया था. लेकिन उस वक्त उनकी आर्यन से मुलाकात हो पाई या नहीं, इस बात की जानकारी सामने नही आई है.आर्यन की सुनवाई होने के कुछ देर बाद पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम पर माता रानी को थैंक्यू भी लिखा.

पूजा ददलानी बिजनेसमैन और दिया मिर्जा के पति वैभव रेखी के परिवार से हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा 45 की साल है और उनकी एक बेटी भी है. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान और पूजा ददलानी को एनसीबी ऑफिस में देखा गया है. नतीजतन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार ने मीडिया की चकाचौंध से बचने का फैसला किया होगा और पूजा ददलानी को आर्यन खान के बारे में जानकारी रखने के लिए कहा होगा.

Back to top button