उत्तर प्रदेश

पुलिस दिखा रही थी सख्ती, बिना मास्क के नेता जी ने ली एंट्री और फिर..-देखे VIDEO

कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करवाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित होते जा रही है. कभी दिल्ली, कभी एमपी तो कभी मुंबई से ऐसी वीडियोस सामने आती है जिसमे लोग कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. कोई चाचा के सियासी रसूख का हवाला देता है, तो कोई यूपीएससी क्लियर कर अपना ज्ञान झाड़ता है. पर ये लोग भूल जाते हैं कि नियम सबके लिए एक है. ये कोरोना वायरस है मिर्जापुर की गद्दी नहीं जो इंसान देखकर नियम बदल दिए जाएंगे. ये तो आम लोग थे. पर अब एक नेता जी की वीडियो वायरल हो रही है. जहाँ नेता जी पुरे रंग में है और पुलिस कर्मियों को ही औकात में रहने की नसीहत दे रहे हैं.

देखा आपने ये नेता जी है, नेता है तो रौब भी पूरा है. सफ़ेद कपड़ा पहनकर अपना भौकाल भी दिखा रहे हैं. और उलटे खाकी को ही समझा रहे हैं कि भैया अपनी औकात में रहो. बता दें कि ये सुमेरपुर से बीजेपी विधायक जोराराम कुमावत है. जो पुलिस कर्मियों की सुनने की बजाए उन्हें नसीहत दे रहे हैं कि ये सुमेरपुर है.

अब विधायक जी को भी कौन समझाए क‍ि जिस तरह से देश में कोरोना फ़ैल रहा है. उसे रोकने के लिए, कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए, कोविड नियमों का पालन करना जरुरी है. और गाइडलाइन की पालना को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार लोगों से अपील करने के साथ साथ अधिकारियों को इसकी पालन के निर्देश दे रहे है, लेकिन विधायक जी तो ठहरे विधायक जी उन्हें तो अपने रुतबे से मतलब है, उन्हें कोरोना जैसी महामारी से भी कोई डर नहीं. खुद तो बिना नेता जी मास्क लगाकर उल्‍लंघन कर ही रहे है और जो पुलिस वाले सख्ती से पालन करवा रहे है उन्हें भी औकात में रहने की बात कर रहे है . अब ऐसे में नेता जी की समझदारी पर क्या ही कहा जाए.

Back to top button