क्राइममायानगरी

पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन ठगता बॉलीवुड एक्टर सलमान, फिल्मी स्टाइल में करता चोरी, ऐसे हुआ अरेस्ट

मुंबई फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक आदमी काम करता है। नाम है सलमान, सलमान जाफरी (Salman jaffery)! शायद कभी पुलिस वाले का रोल भी किया हो! लेकिन रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ में वो पुलिस वाला बन गया और लोगों से ठगी करने लगा।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 40 साल के अभिनेता सलमान जाफरी को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान पर पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन कर लोगों को ठगने का आरोप है।

सलमान जाफरी का ठगी स्टाइल भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह का है। वो देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था। अभी तक उसने ज्यादातर उत्तराखंड और चंडीगढ़ में लोगों को अपना शिकार बनाया है।

कैसे पकड़ाया सलमान
मुंबई पुलिस को देहरादून पुलिस ने सूचना दी कि एक बुजुर्ग महिला से आरोपित ने ठगते हुए 5 लाख रुपए के गहने चुरा लिए। देहरादून पुलिस ने बताया कि तकनीक और सर्विलांस की मदद से आरोपित को मुंबई के ओशिवारा में होने का पता चला।

इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई। देहरादून पुलिस से जो सूचना मिली थी, उसके आधार पर मुंबई पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस ड्रेस पहन कर ठगी करने की बात स्वीकार कर ली है।


Back to top button