उत्तर प्रदेश

पार्टी में बड़ा पद पाने की हसरत, बीवी को पेश किया नेताओं के बिस्तर पर

उत्तर प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है। गाजियाबाद जिले में कांग्रेस के नेता ने अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए अपनी बीवी को पार्टी के अन्य नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर किया। मामले का खुलासा इस नेता की बीवी ने खुद किया है।

बात न मानने पर करता था जुल्म

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य शान मोहम्मद की पत्नी ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है। कांग्रेस नेता की पत्नी का कहना है कि कांग्रेस में आगे बढऩे के लिए पति उसे पार्टी के नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर करता था। यही नहीं, बात न मानने पर पति उसे मारता-पीटता और करंट तक लगाता था।

रोज की बन गयी थी आदत

कांग्रेस नेता की रोती बिलखती पत्नी ने बताया कि कैसे कांग्रेस में पदाधिकारी पति शान मोहम्मद पार्टी में उच्च पद पाने के लिए उसे इस्तेमाल करता रहा। पत्नी का कहना है कि उसका पति आए दिन नए-नए लोगों को लेकर घर पर आता है और जबरदस्ती उनके साथ नाजायज संबंध बनाने के लिए कहता है।

चार साल से चल रहा था खेल

महिला का कहना है कि ये खेल नया नहीं है। पिछले चार साल से पति यह सारा खेल खेल रहा है। इन सबसे तंग आकर पीडि़ता ने अपनी मां के साथ थाने आकर पति के खिलाफ केस दर्ज कराया। पीडि़ता ने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है। उसका कहना है कि केस दर्ज कराने के बाद उसे अपने पति से जान का खतरा है। इस बाबत पुलिस का कहना है कि पीडि़ता से प्रार्थना पत्र लेकर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button