देश

पाक में टीवी डीबेट में चले लात-घूंसे, क्या आपने देखा ये वायरल वीडियो

राजनीति में अक्सर वाद-विवाद होता रहता है। हम सब ने नताओं को जुबानी जंग लड़ते हुए कई बार देखा है। नेता लोग एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते रहते है और कई बार लो लड़ाई की चेतावनी तक दे डालते है। नेताओं का ये हाल टीवी डिबेट के दौरान भी रहता है। कई बार देखने है लगता है कि अभी लड़ाई हो जाएगी पर होती नहीं है। लेकिन जो पाकिस्तान में हुआ वो आपको हैरान कर देगा।

क्या हुआ है पाकिस्तान ?
पाकिस्तान में अक्सर ऐसा कुछ होता रहता है जो हमारी और आपकी सोच से बाहर होता है। जैसे की पूरे पाकिस्तान की लाइट चली जाती है तो कभी कुछ और लेकिन इस बार तो मामला और एक कदम आगे आ गया है। हमने अपने देश में नेताओं के बीच जो जुबानी जंग देखी और सुनी हैं। वो पकिस्तान में हाथापाई में बदल गई वो भी टीबी डिबेट के दौरान।

क्या कह रहे है नेता?
इस वीडियो में पहले नेता जुबानी जंग करते है। पहले एक नेता दूसरे नेता से कह रहे हैं कि मैं किसी का बर्दाश्त नहीं करता। दूसरा नेता भी कहता है मैं भी नहीं करता हूं। इसी दौरान एक नेता दूसरे को जोर से धक्का देकर नीचे गिरा देता है और उसे एक लात मारता है। देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर घूंसे चलने लगते हैं। हालांकि, बाद में दूसरे लोग आकर बीच-बचाव करते हैं और माहौल को शांत करते हैं

किसने शेयर किया वीडियो?
इस वीडियो को ट्विटर पर कनाडियन पत्रकार तारिक फतह ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एक देश इतने उत्पादन कैसे करता है …पाकिस्तान कैसे करता है?

लोगों का क्या है कहना?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी पाकिस्तान के लोग खुद इसकी आलोचना कर रहे हैं। आइए, देखते हैं इस पूरे मामले पर लोगों का क्या कहना है?

Back to top button