जरा हट के

पाकिस्तान की 5 सबसे खूबसूरत औरतें, इनकी खूबसूरती के आगे सब फेल

जब भी हम पाकिस्तान का नाम सुनते हैं हमारे अंदर एक लय सी उठ जाती है कि पाकिस्तान एक गद्दार देश है. पाकिस्तान के खिलाफ ज्यादातर भारतीय के दिल में नफरत भरी हुई है और अगर इस पड़ोसी मुल्क से कोई गुस्ताखी हो जाए तो बस पाकिस्तान से बड़ा दुश्मन तो कोई है ही नहीं. नफरत की इस आग में हम भूल गए हैं कि जिस तरह भारत में कई टैलेंटेड और खूबसूरत महिलाएं होती हैं वैसे ही उस देश में भी कलाओं की भरमार हो सकती है. आज हम आपको पाकिस्तान की खूबसूरत महिलाओं के बारे में बताएंगे और दिखाएंगे उनकी कुछ दिल को छू जाने वाली तस्वीरें. जिन्हें देखकर आपको भी लगेगा कि खूबसूरत महिलाएं सिर्फ भारत की शान में नहीं बल्कि पाकिस्तान की सर-जमीं पर भी पाई जाती हैं. ये हैं पाकिस्तान की 5 सबसे खूबसूरत औरतें, जिन्हें देखकर आप अपनी वाली को भूल जाएंगे.

ये हैं पाकिस्तान की 5 सबसे खूबसूरत औरतें

जिस तरह हमने पाकिस्तान के बहुत से सूफी गायक, एक्टर और भी अलग-अलग फील्ड के कलाकारों की तारीफें की हैं बिल्कुल उसी तरह आप इन अपसराओं की तारिफ करने से पीछे नहीं हटेंगे.

1. हुमैमा मलिक

पाकिस्तान के क्वेटा इलाके से आयी हुमैमा मलिक को यहां की सबसे खूबसूरत महिला है. ये पाकिस्तान में सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं, इनकी मुस्कान और चमकती आंखों के सभी दीवाने हैं. ये पाकिस्तान में सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली अभिनेत्री भी हैं. सिर्फ 14 साल की उम्र में इन्होंने फेयर एंड लवली के लिए अपनी पहली मॉडलिंग की थी.

2. मेहरून ब्लूच

क्या आप यकीन करेंगे कि महरून की उम्र 20 या 25 नहीं बल्कि 47 साल की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। और आज वह पाकिस्तान की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक हैं।

3. माहिरा खान

माहिरा कान को हर जगह लोगों ने तब जाना जब इन्हें बॉलवुड फिल्म रईस में डेब्यु करने का मौका मिला. इन्होंने अपना डेब्यु ही शाहरुख खान के साथ किया था जो अपने आप में खास बात है. माहिरा की गिनती पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में ली जाती है. इनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अब हर तरफ बढ़ी है.

4. सायरा यूसुफ

सायरा का नाम एक फेमस मॉडल, एक्ट्रेस और वीजे के रूप में लिया जाता है. इन्होंने भारतीय टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘मोस्ट वांटेड’ में भी काम किया था.

5. ईमान अली

ईमान पाकिस्तान टॉप मॉडल्स में से एक हैं. उन्होंने कई भारतीय डिजाइनर्स के साथ भी काम किया है और साथ में ये कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं.

Back to top button