मनोरंजन

पाकिस्तान : ऐक्टर-सिंगर अली जफर पर यौन शोषण का एक और केस, अब एक्टिविस्ट ने लगाए आरोप

पाकिस्तानी सिंगर और ऐक्टर अली जफर पर एक बार फिर यौन शोषण का आरोप लगा है। मेकअप आर्टिस्ट और ऐक्टिविस्ट लीना घानी ने सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाते हुए अली जफर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लीना से पहले सिंगर और ऐक्टर मीशा शफी ने भी अली जफर पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। लीना ने सिंध हाई कोर्ट में केस दर्ज कराते हुए अली जफर से 500 मिलियन रुपये के हर्जाने की मांग की है।

लीना ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने के अलावा सोशल मीडिया पर भी इस बारे में कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स में लिखा, ‘कई सालों तक अली जफर के निजी और कानूनी हमलों के बाद मैंने अपने लिए खड़े होने और लड़ने का फैसला लिया है। करोड़ों महिलाओं की तरह पाकिस्तान मेरा घर है। जब हम अपने ही देश में यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाएं तब क्या हमारा शोषण किया जाना, हमारी इमेज खराब किया जाना और झूठा बताया जाना ठीक है?’

बता दें कि नवंबर 2018 में अली जफर ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में मीशा शफी, इफत ओमर, लीना घानी, फरिहा अयूब, महान जाविद, अली गुल, हसीमुज जमान खान, हुमना रजा और सैयद फैजान रजा के खिलाफ साइबर क्राइम विंग में शिकायत दर्ज कराई थी। तब मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ कई बार यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया था। हालांकि अली ने हमेशा इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

बता दें कि पाकिस्तान के अलावा अली जफर भारत में भी काफी पॉप्युलर रहे हैं। उन्होंने तेरे बिन लादेन, लव का दि एंड, मेरे ब्रदर की दुलहन, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, चश्मे बद्दूर, टोटल सियापा, किल दिल और डियर जिंदगी जैसी बॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Back to top button