खेल

पांड्या-लोकेश ने महिलाओं के लिए बोली भद्दी बात, बोर्ड ने दिया नोटिस, बाहर करने की मांग

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या द्वारा कॉफी विथ करण शो में दिए गए विवादित बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है. महिलाओं पर उनकी अभद्र टिप्पणी पर बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है जबकि सोशल मीडिया पर उनको टीम से बाहर करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है.

दरअसल करण जौहर के इस टॉक शो में पांड्या और लोकेश राहुल पहुंचे थे. शो के दौरान पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया. उन्होंने बताया कि वे अपने माता-पिता से बहुत ज्यादा खुले हुए हैं. यहां तक कि वे उन्हें अपनी वर्जिनिटी खोने वाली बात भी बता चुके हैं. जब उनसे पूछा गया कि वे क्लब में किसी महिला का नाम क्यों नहीं पूछते तो हार्दिक पंड्या ने जवाब दिया, ‘मुझे उन्हें देखना पसंद है.मैं यह देखना चाहता हूं कि वे किस तरह चलती हैं.’

इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या की आलोचना होने लगी. लोगो का गुस्सा सर चढ़ के बोल रहा है. लोग ट्विटर पर इन खिलाड़ियों के बारे में बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं. लोगों का यहां तक कहना है की इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकाल दिया जाए.

हालांकि हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान को लेकर आज सुबह सोशल  मीडिया पर माफी मांगी है. लेकिन उनकी ये माफी कम साबित हो रही है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. समिति ने शो में महिलाओं पर की गईं पंड्या की टिप्पणियों के लिए दोनों से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है.

Back to top button